टी20 वर्ल्ड कप की टीम में जगह मिलते ही फॉर्म भी लौट आया, हार्दिक पंड्या ने भाई क्रुणाल का रिकॉर्ड तोड़ा

मुंबई: हार्दिक पंड्या के लिए आईपीएल 2024 किसी बुरे सपने की तरह रहा है। लीग शुरू होने से पहले हार्दिक पंड्या को मुंबई इंडियंस की कप्तानी मिली। फैंस से लेकर टीम के खिलाड़ियों ने इसका विरोध किया। लीग शुरू होते ही हर मैदान पर हार्दिक पंड्या को ट्रोल

4 1 12
Read Time5 Minute, 17 Second

मुंबई: हार्दिक पंड्या के लिए आईपीएल 2024 किसी बुरे सपने की तरह रहा है। लीग शुरू होने से पहले हार्दिक पंड्या को मुंबई इंडियंस की कप्तानी मिली। फैंस से लेकर टीम के खिलाड़ियों ने इसका विरोध किया। लीग शुरू होते ही हर मैदान पर हार्दिक पंड्या को ट्रोल किया गया। फैंस ने उन्हें जमकर बू किया। गेंद और बल्ले से भी हार्दिक पूरी तरह फेल हो रहे थे। इसके बाद भी टी20 वर्ल्ड कप के लिए उन्हें भारतीय टीम में जगह मिली। हार्दिक को चयनकर्ताओं ने टीम का उपकप्तान भी बनाया।


गेंद से लय में लौटे हार्दिक पंड्या

हार्दिक पंड्या ने आईपीएल 2024 में टी20 वर्ल्ड कप टीम में चयन से पहले 7 मैच में 4 विकेट लिए थे। उनकी खूब कुटाई भी हो रही थी। लेकिन टीम इंडिया में जगह मिलने के बाद उन्होंने कमाल की बॉलिंग की है। तीन मैचों में हार्दिक 7 बल्लेबाजों को आउट कर चुके हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ उन्होंने 26 रन देकर 2 विकेट लिए थे। केकेआर के खिलाफ पिछले मैच में भी उन्हें दो सफलता मिली थी। हैदराबाद के खिलाफ उन्होंने तीन बल्लेबाजों को आउट किया।



हार्दिक ने हैदराबाद को बांधकर रखा

हार्दिक पंड्या ने हैदराबाद के खिलाफ मैच में कसी हुई गेंदबाजी की। उन्होंने अपने पहले ओवर में 11 रन दिए। दूसरे ओवर में भी हार्दिक के खिलाफ 11 रन बने। दो ओवर में 22 रन देने के बाद हार्दिक ने दमदार वापसी की। अपने तीसरे ओवर में उन्होंने चार रन देकर खतरनाक नीतिश रेड्डी का विकेट लिया। अपने आखिरी ओवर में हार्दिक ने दो विकेट लिए। पहले शाहबाज अहमद और फिर मार्को यानसेन को आउट किया। चार ओवर में 31 रन देकर उन्होंने 3 विकेट लिए।


क्रुणाल को छोड़ा पीछे

हार्दिक पंड्या ने मुंबई इंडियंस के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में अपने भाई क्रुणाल पंड्या को पीछे छोड़ दिया है। हार्दिक के आईपीएल में मुंबई के लिए 53 विकेट हो गए हैं। क्रुणाल ने 51 विकेट लिए थे। आईपीएल में मुंबई के लिए सबसे ज्यादा 170 विकेट लेने का रिकॉर्ड लसिथ मलिंगा के नाम है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

KK Pathak: एक्शन मोड में केके पाठक का शिक्षा विभाग, अब इस जिले के शिक्षकों पर गिरी गाज; ये है वजह

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, औरंगाबाद। KK Pathak News सरकारी विद्यालयों की जांच लगातार हो रही है। विभिन्न पदाधिकारियों एवं कर्मियों के द्वारा विद्यालयों की जांच की जा रही है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now